आदिपुरुष रिलीज के बाद से विवादों में घिरी हुई है। फिल्म के मेकर्स की चौतरफा फजीहत हो रही है। अब रामानंद सागर की रामायण में भगवान राम के किरदार में नजर आए अरुण गोविल ने भी मेकर्स को फटकार लगाई है। उन्होंने आदिपुरुष की स्क्रीनिंग के दौरान थिएटर्स में एक सीट खाली रखने को प्रमोशनल स्ट्रैटजी बताया है। 

अरुण गोविल ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में आदिपुरुष को लेकर बात की। इस दौरान एक्टर फिल्म के मेकर्स पर बुरी तरह बिफर गए। न्यूज 18 के साथ बातचीत में अरुण गोविल ने आदिपुरुष की रिलीज से पहले मेकर्स की प्रमोशनल स्ट्रैटेजी पर बात की।

बीजेपी मुख्यमंत्रियों से मिले मेकर्स

अरुण गोविल ने मेकर्स पर हिंदू देवी-देवताओं का मजाक बनाने के लिए गुस्सा जाहिर किया। इसके साथ ही उन्होंने आदिपुरुष की रिलीज से पहले ओम राउत और उनकी टीम का कई राज्यों के बीजेपी मुख्यमंत्री से मिलने पर अपनी राय दी। 

क्या बोले रामायण के राम

आदिपुरुष की रिलीज के पहले की बात करते हुए अरुण गोविल ने कहा, "मुझे लगता है कि जब उन्होंने फिल्म का टीजर रिलीज किया तो उन्हें समझ आ गया था कि फिल्म बवाल मचाने वाली है, लेकिन तब फिल्म पूरी तरह तैयार हो चुकी थी। वो लोग कुछ नहीं कर सकते थे। अगर फिल्म बनकर तैयार हो चुकी है तो वो लोग कर भी क्या सकते थे। इसलिए वो हर जगह गए और बीजेपी के मुख्यमंत्रियों से मिले।"

हनुमान के लिए एक सीट क्यों रखी खाली

उन्होंने आगे कहा, "जैसा आपने कहा, उन्होंने भगवान हनुमान के लिए एक सीट खाली रखी। तो हां ये उनकी प्लानिंग थी। वो खुद भी बहुत कॉन्फिडेंट नहीं थे और जब फिल्म रिलीज होने वाली थी तो वो जानते थे कि कुछ बहुत गलत होने वाला है। एक आम आदमी के तौर पर, एक बिजनेसमैन के तौर पर आप ऐसी तरकीब अपनाते है। खुद को आप कैसे बचाएंगे। ऐसा स्थिति में कोई भी ऐसा ही करेगा।"