टीवी के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस के सीजन 17 में हर दिन नया तमाशा देखने को मिल रहा है. लेकिन लेटेस्ट वीकेंड का वार एपिसोड में यह तमाशा तब बढ़ गया जब सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाई. सलमान का पारा इतना हाई हो गया है कि वह गुस्से में कह बैठे कि अब वह किसी से कुछ नहीं बोलेंगे, जो करना है बिग बॉस ही करेंगे. 

क्यों सलमान खान को आया गुस्सा?
दरअसल, अनुराग डोभाल के मुद्दे पर सलमान डायरेक्टली बात ना करते हुए कहते हैं कि कुछ घरवाले भी उन्हें गलत समझ रहे हैं, जिसके कारण कंटेस्टेंट्स के फैंस भी उन्हें गलत समझने लगे हैं. कुछ कंटेस्टेंट जानते हैं कि वह जो कर रहे हैं सही है. इतना ही नहीं सलमान खान यह भी कहते हैं कि अब वह सोच चुके हैं कि वह ऊंची आवाज में बात नहीं करेंगे, क्योंकि फिर वह सीन सोशल मीडिया पर काटकर वायरल किए जाते हैं. पर लोग भूल जाते हैं कि कंटेस्टेंट ने शो में क्या किया था. सलमान कहते हैं कि अब वह तय कर चुके हैं कि वह किसी पर गुस्सा नहीं करेंगे.

अंकिता के सपोर्ट में खड़े हुए विक्की
वीकेंड का वार एपिसोड में विक्की जैन का बदला-बदला रूप देखने को मिलता है. पहले विक्की-अंकिता मिलकर समर्थ से बात करते हैं कि उनकी ईशा मालवीय से बहस क्यों हुई है. फिर विक्की कहते हैं कि अगर उनकी बीवी से किसी ने अच्छे से बात नहीं की तो वह उसे छोड़ेंगे नहीं. 

अरुण ने सना के लिए कहे अपशब्द
बिग बॉस 17 वीकेंड का वार एपिसोड में अरुण, सना और तहलका के मुद्दे को भी खूब दिखाया जाता है. तीनों ही कंटेस्टेंट आपस में भिड़ जाते हैं. लड़ाई के बीच अरुण कुछ ऐसा शब्दों का इस्तेमाल करते हैं, जिन्हें सुनने के बाद सलमान खान भी चौंक जाते हैं.