Samsung के नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy M34 5G की लॉन्चिंग भारत में कंफर्म हो गई है। Samsung Galaxy M34 5G को भारत में 7 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा और फोन की बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन इंडिया से होगी। सैमसंग गैलेक्सी एम सीरीज का यह नया फोन 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे के साथ आएगा।

प्राइमरी लेंस के साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) भी मिलेगा। कैमरे को लेकर कंपनी ने नो शेक एक्सपेरियंस का दावा किया है। फोन के कैमरे के साथ आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) का सपोर्ट मिलेगा।

Samsung Galaxy M34 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी। Galaxy M34 5G की डिस्प्ले के साथ विजन बूस्टर टेक्नोलॉजी भी मिलेगी जो डिस्प्ले को देखने का नया एक्सपेरियंस देगी। 

Galaxy M34 5G के कैमरे के साथ Monster Shot 2.0 फीचर मिलता है। यह फीचर एक क्लिक में 4 वीडियो और 4 फोटो क्लिक करता है। इसमें नाइट फोटोग्राफी भी मिलता है जो कि सैमसंग के फ्लैगशिप फोन में ही मिलता है। 

Galaxy M34 5G में 16 अलग-अलग इनबिल्ट लेंस इफेक्ट मिलते हैं। इसके अलावा फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है जिसे लेकर दो दिनों के बैकअप का दावा है। फास्ट चार्जिंग के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।