शार्क टैंक इंडिया की जज नमिता थापर को कई लोग रोल मॉडल मानते हैं।एमक्योर फार्मास्यूटिकल्स की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर नमित थापर, शार्क टैंक इंडिया की जज बनने के बाद ही सुर्खियों में आई थीं। उन्होंने एक इंटरव्यू में टेलीविजन एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना की तारीफों के पुल बांधे। 

पॉपुलर एक्ट्रेस हैं करिश्मा तन्ना

करिश्मा तन्ना ने 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से टेलीविजन इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। पहले ही शो से उन्हें जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल हुई। इसके बाद उन्होंने कई और शो में काम किया। करिश्मा टेलीविजन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। इतना ही नहीं, वह बिजनेस वुमन भी हैं।

करिश्मा ने 'संजू' मूवी में विक्की कौशल की गर्लफ्रेंड का रोल प्ले किया था। एक्टिंग लाइन से अलग आज करिश्मा खुद का पॉडकास्ट शो भी होस्ट करती हैं। शो के हालिया एपिसोड में शार्क टैंक इंडिया की जज नमिता थापर आईं थीं। उन्होंने एक्ट्रेस की तारीफ करने के साथ ही कहा कि वह उन्हें स्टीरियोटाइप ब्रेक करने के लिए एडमायर करती हैं।

करिश्मा की वर्सेटिलिटी की नमिता ने की तारीफ

नमिता ने कहा, ''आपने क्योंकि सास भी कभी बहू थी किया। इसके बाद खतरों के खिलाड़ी शो को जीता। आपने बिग बॉस शो भी किया। संजू मूवी में ग्लैमरस रोल किया। इसके बाद 'स्कूप' में पत्रकार के रोल में नजर आईं। तो मुझे ये चीज पसंद आई कि आपने कितनी अलग चीजें की हैं। लोग आपको टाइपकास्ट करना चाहते थे, लेकिन आपने वही किया, जो आपको सही लगा।''

'आपको शादी के लिए फोर्स किया'

नमिता ने आगे कहा, ''मैंने आपकी जर्नी पढ़ी है। आप गुजराती परिवार से हैं। एक टाइम पर आपकी फैमिली चाहती थी कि आप टीवी में करियर बनाएं, बच्चे पैदा करें, लेकिन आप एक्ट्रेस बनने के अपने फैसले पर टिकी रहीं। एक मिडिल क्लास परिवार से आकर और अब खुद का रेस्टोरेंट का बिजनेस तक खड़ा करने तक, आपने बहुत कुछ सिर्फ अपने दम पर किया है। मुझे आप पर गर्व है।''