बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा स्वास्थ्य ठीक ना होने के कारण अस्पताल में भर्ती थे। हाल ही में उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में नियमित जांच के लिए भर्ती कराया गया था। एक हफ्ते के बाद 2 जुलाई मंगलवार को अभिनेता को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। बता दें कि पिछले महीने ही शत्रुघ्न की बेटी सोनाक्षी और जहीर इकबाल ने शादी की है। 

अस्पताल से घर आए अभिनेता

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शत्रुघ्न सिन्हा को मंगलवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वह अपनी पत्नी पूनम और दोनों बेटे लव और कुश के साथ अपने जुहू स्थित अपने घर ‘रामायण’ पहुंचे। रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता को  एक विशेष कमरे में भर्ती कराया गया था। इस दौरान रात में उनकी पत्नी पूनम अस्पताल में रहीं और कुछ ही घंटों के लिए घर आती थीं।

शत्रुघ्न की वापसी से पहलाज निहलानी हैं खुश

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म निर्माता पहलाज निहलानी ने शत्रुघ्न सिन्हा के अस्पताल से डिस्चार्ज होने की खबर की पुष्टि की। निहलानी ने कहा कि वह बहुत खुश हैं कि उनके दोस्त अस्पताल से वापस आ गए हैं। पहलाज निहलानी शत्रुघ्न सिन्हा के करीबी दोस्त हैं। 
 
शत्रुघ्न की पसलियों में चोट की आई थी खबर

कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि शत्रुघ्न सिन्हा अपने डाइनिंग रूम में फिसल के गिर गए थे, जिसके कारण उनकी पसलियों में चोट आ गई थी। शत्रुघ्न सिन्हा को अपनी पसलियों में दर्द महसूस होने पर परिवार के लोगों ने कथित तौर पर सर्जरी करवाई।
 
बेटे लव ने किया था अफवाहों का खंडन

सर्जरी की खबरें सामने आने के बाद लव सिन्हा ने पिता शत्रुघ्न की सर्जरी की खबरों का खंडन करते हुए कहा कि वह किसी भी तरह की सर्जिकल प्रक्रिया से नहीं गुजरे हैं। उन्होंने बताया था कि अभिनेता को वायरल फीवर और कमजोरी के कारण अस्पताल ले जाया गया है। लव के इस खुलासे से सभी तरह की अफवाहों पर लगाम लग गई। लव ने बातचीत में कहा था, 'मैं हर दिन अस्पताल जा रहा हूं, इसलिए मैं आपको बता सकता हूं कि कोई सर्जिकल प्रक्रिया नहीं थी।'