बॉलीवुड इंडस्ट्री का फेमस कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 14 और 15 नवंबर को अपनी शादी की पांचवीं सालगिरह मनाई है। हमेशा कपल गोल सेट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। दीपिका-रणवीर से अपनी एनिवर्सरी को सात समंदर पार ब्रुसेल्स में सेलिब्रेट किया, जिसकी एक झलक इस कपल ने सोशल मीडिया पर साझा की थी। वहीं शुक्रवार को ये कपल वापस मुंबई लौट आया है।

इंडिया लौटे रणवीर और दीपिका
ब्रुसेल्स में  पांचवीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 17 नवंबर की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। एयरपोर्ट पर दीपिका और रणवीर सिंह एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए। इस दौरान रणवीर सिंह ने ग्रीन कलर का कोट और डेनिम जींस के साथ ब्लैक प्रिंटेड हुडी में नजर आए। उन्होंने अपना फेस पर ब्लैक मास्क और गॉगल्स भी लगाए हुए हैं।

दीपिका पादुकोण का एयरपोर्ट लुक
दीपिका पादुकोण हमेशा की तरह इस बार भी अपने एयरपोर्ट लुक को लेकर चर्चा में हैं। इस मौके पर वह अदाकारा मैचिंग ट्रैक पैंट के साथ एक ब्लैक कलर की हुडी पहने नजर आई। इसी के साथ एक्ट्रेस ने एक लॉन्ग ग्रे ट्रेंच कोट भी कैरी किया था। उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स और सन ग्लासेस के साथ अपना लुक कंप्लीट किया।

इटली में की थी इस कपल ने शादी
बता दें , रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 14 और 15 नवंबर साल 2018 को इटली के लेक कोमो में सात फेरे लिए थे। इस कपल ने पंजाबी और साउथ रीति-रिवाजों से शादी की थी। अपनी शादी के 5 साल बाद कपल करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीजन 8 में वेडिंग वीडियो शेयर किया था।

दीपिका-रणवीर की आने वाली फिल्में
दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में नजर आएंगीं। इसके अलावा प्रभास के साथ कल्कि 2898 एडी में भी नजर आएंगी। तो वहीं, रणवीर जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन से बड़े पर्दे पर कमबैक करेंगे। इसके अलावा डॉन 3 में भी दिखाई देंगे।