टीवी सीरियल 'अलीबाबा : दास्तान ए काबुल' की प्रमुख एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने सुसाइड कर लिया है. इस मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने सीरियल के सेट पर ही फांसी लगाई है. हालांकि आत्महत्या का कारण अब तक सामने नहीं आया है. तुनिशा की उम्र 20 साल थी. तुनिषा ने इंडस्ट्री में कटरीना की फिल्म में एक बालकलाकार के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी 20 साल की तुनीषा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप से की थी। वह चक्रवर्तिन अशोका सम्राट, गब्बर पूंछवाला, शेर-ए-पंजाब: महाराणा रंजीत सिंह, इंटरनेट वाला लव और इश्क शुभान अल्लाह जैसे सीरियल्स में भी नजर आई थीं।               

मुंबई में टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने शनिवार को शूटिंग के सेट पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 20 साल की तुनीषा एक म्यूजिक वीडियो शूट करने वाली थीं। सेट पर लोगों ने उन्हें फांसी पर झूलते देखा तो उतारकर अस्पताल ले गए, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

आत्महत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। तुनिषा आत्महत्या के पहले तक बिल्कुल नॉर्मल थीं और 5 घंटे पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी अपनी फोटो और कुछ नोट शेयर किए थे।

तुनिषा कटरीना कैफ की फिल्म फितूर में उनके बचपन का रोल कर चुकी हैं। इसके अलावा अलीबाबा दास्ताने काबुल में शहजादी मरियम की भूमिका कर रही थीं। इसके अलावा बार बार देखो, कहानी-2, दबंग-3 जैसी फिल्मों में भी तुनीषा बतौर बाल कलाकार काम कर चुकी हैं।