शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' थिएटर्स के बाद अब ओटीटी पर दस्तक दे चुकी है। रिलीज के लगभग एक महीने बाद फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर दी गई है। आइए जानते हैं 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की स्ट्रीमिंग डिटेल्स...

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' फरवरी में वैलेंटाइन वीक के दौरान रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक- ठाक बिजनेस भी किया। इस दौरान शाहिद कपूर और कृति सेनन के कई फैंस फिल्म के ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे थे, जो अब खत्म हो गया है...

कब और कहां देखें फिल्म ?

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 5 अप्रैल से स्ट्रीम कर दी गई है। शुक्रवार को फिल्म के ओटीटी रिलीज की जानकारी शेयर की गई है। 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के ओटीटी राइट्स अमेजन प्राइम वीडियो के हाथ लगे है। प्लेटफॉर्म ने एक पोस्ट शेयर करते हुए आधिकारिक तौर पर एलान किया कि 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया 'प्राइम वीडियो पर शुक्रवार को स्ट्रीम कर दी गई है।

कैसा रहा फिल्म का बिजनेस ?

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के बिजनेस की बात करें, तो फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने से चूक गई थी। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 85 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था।

दिलचस्प है कृति का किरदार

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में शाहिद कपूर और कृति सेनन ने लीड रोल निभाया है। फिल्म में कृति ने रोबोट शिफ्रा का किरदार निभाया है और शाहिद ने एक कंप्यूटर इंजीनियर आर्यन का रोल अदा किया है। इनके अलावा फिल्म में धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया, राकेश बेदी भी अहम किरदारों में शामिल हैं। 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का डायरेक्शन अमित जोशी और आराधना शाह ने किया है। उन्होंने कहानी भी लिखी है।