ललितपुर । यूपी के ललितपुर में एक बुजुर्ग महिला ने कहा कि एक दरोगा उसके घर में जबरन घुसकर तलाशी लेने लगा। जब उसने मोबाइल में रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया तो दारोगा धमकी देने लगा। इसके बाद वर्दी की धौंस दिखाकर मौके से फरार हो गया।
जानकारी के अनुसार यह मामला सदर कोतवाली क़े  गांधीनगर का है। आरोप है कि यहां 15 अगस्त की रात नई बस्ती चौकी इंचार्ज नवाब सिंह देर रात करीब एक बजे एक महिला के कमरे में घुस गए। जब इस बारे में महिला की सास को पता चला तो सास ने कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। इसके बाद अपने मोबाइल से वीडियो बनाने लगी। यह देख चौकी इंचार्ज ने अपने दो सिपाहियों को मौके पर बुला लिया। साथी सिपाहियों को बुलाने के बाद दारोगा ने गेट खुलवाया। 
इसके बाद महिला के परिजनों को जांच के लिए आने को कहा। साथ ही वर्दी की धौंस दिखाकर धमकी देते हुए दारोगा फरार हो गया। वहीं अन्य दो पुलिसकर्मी महिला और उसके परिजनों का वीडियो बनाने लगे और जांच की बात कहने लगे। इस मामले को लेकर पीड़ित बुजुर्ग महिला एसपी के कार्यालय पहुंची। उसने मोबाइल में कैद नई बस्ती चौकी इंचार्ज नवाब सिंह का वीडियो दिखाया और आरोपी दारोगा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। एसपी ने सीओ सदर को मामले में जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। सीओ सदर अभय नारायण ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत मिली है। उन्होंने एक वीडियो भी आरोपी दारोगा का दिया है। इस वीडियो की जांच के लिए टीम गठित की गई है।