क्वांग बिन्ह । कई बार हमारी जिदंगी में कुछ ऐसी घटनाएं होती हैं, जिनकी गंभीरता के बारे में हमें खुद भी पता नहीं होता है।  हम इन घटनाओं को हल्के में लेते हैं, लेकिन होती ये गंभीर बात है।  कुछ ऐसा ही एक शख्स के साथ हुआ, जिसे लगातार सिर में दर्द की समस्या बनी हुई थी। वहां इस दर्द को सामान्य समझ रहा था, पर स्कैन के बाद जो तस्वीर सामने आई वहां घबरा देने वाली थी। 
शख्स वियतनाम के क्वांग बिन्ह प्रांत का रहने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शख्स को पिछले 5 महीने से न सिर्फ सिर में लगातर दर्द हो रहा था बल्कि आंखों की रोशनी भी कम हो रही थी। जब खुद को दिखाने के लिए हॉस्पिटल पहुंचा, तब शख्स ने डॉक्टरों को अपनी स्थिति की जानकारी दी। उसकी नाक से लगातार फ्लुइड निकल रहा था। डॉक्टरों ने मर्ज का पता लगाने के लिए सीटी स्कैन का फैसला लिया। 
शख्स के सिर का सीटी स्कैन किया गया, तब उसकी खोपड़ी के कई हिस्सों में सूजन थी और दो बाहरी चीजें अटकी हुई थीं। ये मस्तिष्क से उसकी नाक तक आ रही थीं, इसकारण उसकी नाक से फ्लुइड डिस्चार्ज हो रहा था। बाद में जब डॉक्टरों ने बताया कि शख्स की खोपड़ी में दो टूटी हुई चॉपस्टिक्स थीं, तब वहां खुद भी सन्न रह गया। 
काफी याद करने के बाद शख्स ने बताया कि 5 महीने पहले जब वहां शराब पी रहा था, तब उसकी लड़ाई किसी शख्स से हो गई थी। शख्स को ज्यादा कुछ याद नहीं है लेकिन मुझे एमरजेंसी रूम तक जाना पड़ गया था। उस वक्त डॉक्टरों ने ड्रेसिंग करके उस घर भेज दिया था लेकिन ये चॉपस्टिक शायद उसी लड़ाई के दौरान शख्स की खोपड़ी में पहुंची। आखिरकार मेडिकल टीम ने एंडोस्कोपिक सर्जरी के द्वारा चॉपस्टिक को निकाला और शख्स की हालत भी स्थिर है।