नगर पालिका निगम में सेक्टर-7 से पार्षद व कांग्रेस नेता लक्ष्मीपति राजू पर हमले का प्रयास किया गया। भिलाई नगर थाना प्रभारी राजेश साहू ने बताया कि सेक्टर 7 सड़क 18 क्वार्टर नंबर 10/बी निवासी लक्ष्मीपति राजू (51) ने शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में बताया गया है कि बी नागेश्वर राव ने उन पर जानलेवा हमला करने की कोशिश की है। उन्होंने बताया कि 27 अगस्त की शाम 5 बजे वो सेक्टर-7 तालाब के पास बैठे हुए थे।

इसी दौरान बी नागेश्वर राव आया और बोला कि तुमने सेक्टर 7 तालाब का सौंदर्यीकरण कराया है। इस काम में तुमने लाखों रुपये की कमाई की है। उन रुपयों में से 5 लाख रुपये मुझे दो। उसने धमकी दी कि यदि रुपए नहीं दिए तो वो उनके पूरे परिवार को जान से मार देगा। इतना ही नहीं उसने कांग्रेस नेता की बेटी को बदनाम करने की धमकी भी दी।

इसके बाद भी जब लक्ष्मीपति राजू ने पैसे देने से मना किया, तो नागेश्वर राव ने गुस्से में अपने पास रखे चाकू को निकाला और उस पर जानलेवा हमला करने की कोशिश की। इसी दौरान वहां मौजूद अन्य लोगों को आता देख वो वहां से भाग गया। भिलाई नगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 384, 386 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।कांग्रेस पार्षद लक्ष्मीपति का आरोप है कि नागेश्वर राव लगातार उसे किसी न किसी माध्यम से बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। वह ऐसा करके उसकी राजनीतिक छवि को नुकसान पहुंचा रहा है।