स्पाई थ्रिलर 'टाइगर 3' का क्रेज इस समय फैंस पर छाया हुआ है। जिसके चलते सिनेमाघरों में सलमान खान और कटरीना कैफ की इस फिल्म को देखने के लिए फैंस भारी तादाद में पहुंच रहे हैं। दिवाली के फेस्टिव सीजन में शानदार कमाई करने वाली 'टाइगर 3' नॉन हॉलिडे पर भी कमाल दिखा रही है, जिसका अंदाजा इस फिल्म के छठे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से आसानी से लगाया जा सकता है। ऐसे में आइए जानते हैं कि सलमान खान की 'टाइगर 3' ने छठे दिन कितने नोट छापे हैं।

200 करोड़ के क्लब में 'टाइगर 3'
जिस तरह से 'टाइगर 3' ने रिलीज के 5वें दिन कलेक्शन किया, उसके हिसाब से ये अनुमान आसानी से लगाया जा रहा था कि छठे दिन ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ के क्लब में एंट्री ले लेगी। शुक्रवार को हुआ भी कुछ ऐसा ही और उम्मीदों के हिसाब से बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर के सलमान खान, इमरान हाशमी और कटरीना कैफ की मूवी ने शानदार तरीके से कमाई का ये जादुई आंकड़ा पार कर लिया है।

गौर करें 'टाइगर 3' के छठे दिन के कलेक्शन की तरफ तो सैकनिल्क के अनुमानित आंकड़ों के आधार सलमान की स्पाई थ्रिलर 'टाइगर 3' ने करीब 13 करोड़ का कारोबार किया है। रिलीज के 6 दिन के अंदर 'टाइगर 3' ने 200 करोड़ की कमाई कर अपनी कामयाबी की नींव रख दी है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि पहले हफ्ते के बाद इस मूवी का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितने करोड़ के पार पहुंचता है। बता दें कि अब कत 'टाइगर 3' ने कुल 200.65 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है।

फैंस पर चला सलमान खान का जादू
हिंदी सिनेमा के मेगा सुपरस्टार के बारे में जब भी जिक्र किया जाएगा तो उसमें सलमान खान का नाम टॉप पर रहता है। बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ कमाने वाली 17 फिल्में देने वाले सलमान की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। फैंस भाईजान और उनकी मूवी को कितना पसंद करते हैं, उसका अंदाजा 'टाइगर 3' के इस बंपर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से आसानी से लगाया जा सकता है। सही मायनों में फैंस पर सलमान खान का जादू एक बार फिर से सिर चढ़कर बोला है।