सलमान खान को मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' कई दिनों से चर्चा में बनी हुई है। फैंस इस फिल्म की तीसरी किस्त के इंतजार में हैं। मूवी में एक बार फिर सलमान खान और कटरीना कैफ की सिजलिंग केमेस्ट्री देखने को मिलेगी। इस बीच मेकर्स ने फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बनाए रखने के लिए 'टाइगर 3' के ट्रेलर डेट की घोषणा कर दी है।

इस दिन आएगा 'टाइगर 3' का ट्रेलर 

यश राज प्रोडक्शन्स में बनने वाली 'टाइगर 3' एक्शन-ड्रामा फिल्म है, जो कि इस साल रिलीज हो रही है। दर्शकों के एक बार फिर 'टाइगर' और 'जोया' की केमेस्ट्री के बीच ढेर सारा एक्शन होते देखने को मिलेगा। फैंस ने 'पठान' में सलमान खान को 'टाइगर' के कैरेक्टर में कैमियो करते देखा था, तब से उनका इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बना है। इस बीच वाईआरएफ ने बताया है कि 'टाइगर 3' का ट्रेलर इसी महीने रिलीज किया जाएगा। 

इस बार सलमान खान बिलकुल अलग रोल में नजर आएंगे। कुछ दिनों पहले 'टाइगर का मैसेज' जारी किया गया था, जिसमें दिखाया गया कि टाइगर यानी कि सलमान खान पर देशद्रोही होने का आरोप लगा है। वह खुद के ऊपर लगे इस दाग को मिटाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाते देख जाएगा।

मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'टाइगर 3' हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी। फिल्म इस साल दिवाली में सिनेमाघरों में एंट्री लेगी। हालांकि, मूवी दिवाली के दिन या उसके आसपास रिलीज होगी, डेट को लेकर ऐसी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। मेकर्स ने सिर्फ दिवाली त्योहार पर टाइगर 3 फिल्म को रिलीज करने की बात कही है।