शाह रुख खान और राजकुमार हिरानी का कोलौबोरेशन पिछले काफी समय से टॉक ऑफ द टाउन बना है। यह इस साल की किंग खान की तीसरी और आखिरी मूवी होगी। साथ ही राजकुमार हिरानी के साथ शाह रुख का यह पहला प्रोजेक्ट भी है। फिल्म का टीजर और कुछ गाने रिलीज किए जा चुके हैं। अब किंग खान की मूवी का ट्रेलर कब सामने आएगा, इसे लेकर अपडेट सामने आया है।

'डंकी' को लेकर क्रेज बरकरार

'डंकी' सोशल-कॉमेडी मूवी है, जिसमें फैंस को एक बार फिर शाह रुख खान का कॉमेडी रोल देखने को मिलेगा। फिल्म में दिखाई गई उनकी पलटन में विक्की कौशल और तापसी पन्नू भी शामिल हैं। 'डंकी' के अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस में फिल्म का क्रेज बरकरार है। बहरहाल, इसकी ट्रेलर रिलीज डेट सामने आ गई है।

इस दिन आएगा फिल्म का ट्रेलर

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, 'डंकी' का ट्रेलर मंगलवार 5 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। फैंस इस जानकारी के सामने आने के बाद से काफी एक्साइटेड हैं। अभी तक फिल्म का टीजर, गाने और लिरिकल वीडियो शेयर किया गया है, जिसे 'डंकी ड्रॉप 1', 'डंकी ड्रॉप 2' और 'डंकी ड्रॉप 3' का नाम दिया गया है। ट्रेलर रिलीज के साथ ही फैंस को फिल्म के प्लॉट की झलक भी देखने को मिलेगी।

फैंस हुए एक्साइटेड

ट्रेलर रिलीज की जानकारी सामने आने के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है।

'सालार' से टकराएगी 'डंकी'

डंकी मूवी इस क्रिसमस 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म का बॉक्स ऑफिस क्लैश प्रभास की 'सालार' से होगा। दोनों मूवीज के बीच कांटे की टक्कर होते देखने को मिल सकती है।