हिमाचल प्रदेश से लगातार तबाही के खौफनाक वीडियो सामने आ रहे हैं। भारी बारिश के कारण हिमाचल प्रदेश में बाढ़ और लैंडस्लाइड के मामले बढ़ते जा रहे हैं। अब तक कई नेशनल हाइवे भी ध्वस्त हो चुके हैं। हिमाचल प्रदेश में आई तबाही को लेकर हाल ही में एक्टर रुसलान मुमताज ने रिएक्ट किया था। वहीं, अब रुबीना दिलैक ने अपनी चिंता जताई हैं। रूबीना, हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला की रहने वाली हैं। फिलहाल एक्ट्रेस मुंबई में हैं, लेकिन उनका परिवार अभी भी शिमला में ही है और एक्ट्रेस उनसे संपर्क नहीं कर पा रही थीं, जिसे लेकर वो बेहद परेशान हो गई थीं।

परिवार से टूटा संपर्क

रुबीना दिलैक ने कहा, "टीवी पर विजुअल्स डरावने थे। कुछ दिन पहले जब कोई नेटवर्क नहीं था और मैं घंटों तक अपने परिवार से संपर्क नहीं कर सकी थी तो मुझे चिंता हुई, लेकिन भगवान का शुक्र है। मैं अपने माता-पिता से बात कर पा रही हूं और वो ठीक हैं, लेकिन मैं उनके लिए परेशान हूं।”

परिवार से हुई बात

एक्ट्रेस ने कहा, “हमारा घर पहाड़ों में नीचे की तरफ है, जो थोड़ी सिक्योरिटी देता है, लेकिन लैंड स्लाइड का कोई भरोसा नहीं है। भगवान का शुक्र है कि अब तक कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ है... मुझे उम्मीद है कि चीजें जल्द ही बेहतर हो जाएंगी।"