उत्तर प्रदेश के एटा में सकीट नगर के औंछा अड्डा पर स्थित मिठाई की एक दुकान में रविवार रात आग लग गई। इससे दुकान में रखा सामान जलकर राख हो गया। दमकल द्वारा काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। कस्बा के मोहल्ला खरा निवासी नेम सिंह औंछा अड्डा पर मिठाई की दुकान करते हैं। 

बताया कि रविवार रात करीब नौ बजे दुकान को बंद कर घर गए थे। रात करीब 12.30 बजे पुलिस आरक्षी नेम सिंह घर पर आए। बताया कि तुम्हारी दुकान में आग लग गई है। दुकान पर जाकर देखा तो आग विकराल रूप धारण कर चुकी थी। आग लगने की सूचना पर थाना प्रभारी अनुज कुमार चौहान भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। दमकल को बुलाया, जिसने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन, तब तक दुकान में रखा सामान जल चुका था।

नेम सिंह ने बताया कि दुकान में रखी खाद्य सामग्री, इन्वर्टर-बैटरी, पांच हजार रुपये की नकदी जलकर राख हो गई है। कहा कि आग किसी के द्वारा लगाई गई है। जिससे हमारा कारोबार पूरी तरह ठप हो गया है। हालांकि यह भी कहा कि हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। समझ नहीं आ रहा है कि परिवार का भरण-पोषण कैसे कर सकेंगे। थाना प्रभारी ने बताया कि रात में दुकान में आग लगी थी। जांच की जा रही है कि आग लगने की क्या वजह रही है।