सनी देओल और अमीषा पटेल स्टार फिल्म 'गदर 2' का फैंस इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। मेकर्स जब भी कोई वीडियो शेयर करते हैं, फैंस उत्सुक हो उठते हैं। साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म 'गदर' के बाद अब 'गदर-2' के साथ तारा और सकीना की जोड़ी एक बार फिर से फिल्मी पर्दे पर लौट रही है, लेकिन उससे पहले मेकर्स अपने फैंस को एक के बाद एक सरप्राइज दे रहे हैं। हाल ही में मेकर्स ने गदर की री-रिलीज से पहले फैंस के साथ सोशल मीडिया पर एक बिहाइंड द सीन्स वीडियो शेयर की है, जिसमें उन्होंने गदर कैसे बनी और कैसे सकीना और तारा की जोड़ी मिली, हर डिटेल्स अपने फैंस के साथ शेयर की।

सकीना का किरदार निभाने के लिए अमीषा पटेल को पापड़

पार्टिशियन की पृष्ठभूमि पर आधारित 'गदर-एक प्रेम कथा' की कहानी सुनते ही अनिल शर्मा ने फिल्म बनाने के लिए हामी भर दी थी। तारा और सकीना की जोड़ी आज के समय में हिंदी सिनेमा की ऑनस्क्रीन सबसे बेस्ट जोड़ियों में से एक है। हालांकि, मुस्लिम लड़की सकीना के किरदार में खुद को ढालने के लिए अमीषा पटेल को कड़ी मेहनत करनी पड़ी थी। एक्ट्रेस ने कहा, "मैंने इस फिल्म के लिए बहुत पढ़ाई की है। मुस्लिम कल्चर को समझने के लिए मुझे बहुत पढ़ना पढ़ा था, मैंने लाहौर के कल्चर के बारे में पढ़ा, इस्लाम धर्म के बारे में पढ़ा। एक महीने तक यही मैंने फॉलो किया"। अमीषा पटेल ने ये भी बताया कि इस फिल्म के लिए उन्होंने किसी भी तरह के हेयर एक्सटेंशन का इस्तेमाल नहीं किया था। इसके साथ ही इस लुक के लिए उन्हें लगभग अपने एक महीने देने पड़े थे।

9 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी गदर-एक प्रेम कथा

गदर-एक प्रेम कथा की बात करें तो ये फिल्म 9 जून को ऑडियंस को पुराने पलों की याद दिलाने के लिए सिनेमाघरों में एक बार फिर से री-रिलीज की जाएगी। हाल ही में मेकर्स ने रिमास्टर करके एक बार फिर से पहले पार्ट का ट्रेलर रिलीज किया था, जिसे देखने के बाद एक बार फिर से ऑडियंस खुशी से झूम उठी थी। गदर 2 की बात करें तो ये फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।