साउथ सिनेमा से आई 'लियो' ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। थलापति विजय की फिल्म को देखने के लिए पहले दिन भारी संख्या में लोगों की भीड़ सिनेमाघरों में पहुंची। 'लियो' गुरुवार 19 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। वर्किंग डे पर रिलीज होने के बावजूद फिल्म को कमाल का रिस्पांस मिला। न सिर्फ इंडिया में बल्कि दुनियाभर में फिल्म ने रिकॉर्डतोड़ कमाई की है। ओपनिंग डे के बाद दूसरे दिन भी 'लियो' नो दुनियाभर में कमाई से परचम लहरा दिया है।

बॉक्स ऑफिस पर 'लियो' का जलवा

'लियो' ऐसे वक्त पर रिलीज हुई है, जब बॉक्स ऑफिस पर हिंदी फिल्मों का डंका बजा है। खासकर 'जवान' फिल्म का जादू अब भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिर 'फुकरे 3' फिल्म की कॉमेडी ने भी लोगों का समां बांधा है। 'गणपत' और 'टाइगर नागेश्वर राव' फिल्में भी हाल ही में रिलीज हुईं। इन सबके बीच 'लियो' ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर वो गदर मचाया, जिसकी किसी को शायद ही उम्मीद रही हो। पहले दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बाद 'लियो' ने दूसरे दिन एक और आंकड़ा पार कर लिया है।

वर्ल्डवाइड कमाई में किया कमाल

थलापति विजय की 'लियो' ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। दो दिनों में फिल्म इस मुकाम तक पहुंचने वाली 'लियो' कॉलीवुड इंडस्ट्री की पहली मूवी बन गई है। फिल्म क्रिटिक रमेश बाला ने ट्वीट कर जानकारी दी कि यूएई, सिंगापुर और मलेशिया के बॉक्स ऑफिस पर 'लियो' नंबर वन मूवी बन गई है। इस मूवी ने वहां के बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड रिलीज 'किलर्स ऑफ द फ्लावर मून' को भी पीछे छोड़ दिया है। वहीं, नॉर्थ अमेरिका में फिल्म ने तीन मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार कर लिया है।

छुट्टियों पर बढ़ सकता है कमाल

'लोकेश कनगराज के डायरेक्शन में बनी लियो' फिल्म ने डोमेस्टिक कलेक्शन में दो दिन में 100 करोड़ का मार्क टच कर लिया। जबकि, दुनियाभर में इसका डबल कलेक्शन किया है। फिल्म ने वर्किंग डे पर इतना शानदार कलेक्शन किया है। ऐसे में वीकेंड और दशहरा की छुट्टी पर बिजनेस में जबरदस्त उछाल होने की संभावना है।