भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के (IND vs AUS) बीच आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का खिताबी मुकाबला कल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले का हर भारतवासी बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

बॉलीवुड सेलेब्स में भी इस मैच को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इस बीच विवेक ओबरॉय भी अपने बेटे विवान के साथ अहमदाबाद पहुंच गए हैं। इस मौके का विवेक का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है।

बेटे के साथ अहमदाबाद पहुंचे विवेक ओबरॉय

विवेक ओबरॉय के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि विवेक अपने बेटे विवान के साथ मीडिया से घिरे हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान विवेक से वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर सवाल पूछा गया, जिसका जवाब देते हुए एक्टर ने जवाब देते हुए कहा है-

''मेरी जुबान पर दो ही शब्द हैं, इंडिया, इंडिया। हम जीतेंगे, भारत जीतेगा मैं और विवान इस फाइनल के लिए काफी एक्साइटेड नजर हैं। इतने बड़े नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इतना शोर, जोश और एनर्जी होगी, मैं चाहता हूं कि उसका अनुभव मेरा बेटा भी करे और खूब एन्जॉय करें।'' इस तरह से भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के खिताबी मुकाबले से पहले विवेक ओबरॉय ने अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर दी है।

फाइनल में लगेगा सेलेब्स का जमावड़ा

इस वर्ल्ड के दौरान टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के सेमीफाइनल में स्टेडियम में तमाम बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगा रखा। ऐसे में फाइनल मैच में कई सेलेब्स नजर आ सकते हैं। जाहिर 12 साल बाद भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप के फाइनल में पहुंची है,

तो यकीनन तौर पर इन सेलेब्स का जोश काफी हाई है। विवेक ओबरॉय के अलावा कल अहमदाबाद में और भी कई फिल्मी सितारे मौजूद रहने की पूरी उम्मीद है।