सनी देओल अपने फिल्मी करियर में 90 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं और लोगों के दिलों की धड़कन हैं. वो अपनी हर फिल्म से फैंस का दिल जीत लेते हैं. उनका ढाई किलो का हाथ वाला डायलॉग हर किसी को याद है. अपनी शानदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीतने वाले सनी देओल आज अपना 66वां जन्मदिन मना रहे हैं. सनी का जन्म 19 अक्टूबर 1957 को हुआ था. सनी देओल का बर्थडे उनके फैंस सेलिब्रेट करते हैं. इस खास मौके पर सनी के छोटे बेटे राजवीर देओल ने उन्हें बर्थडे विश किया है.

सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर ने हाल ही में बॉलीवुड में डेब्यू किया है. उनकी फिल्म 'दोनों' कुछ समय पहले ही रिलीज हुई है. इस फिल्म से राजवीर के साथ पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा ने भी इंडस्ट्री में कदम रखा है. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है. राजवीर की डेब्यू फिल्म का उनके पापा सनी ने भी खूब प्रमोशन किया था.

राजवीर ने शेयर किया पोस्ट

राजवीर ने सोशल मीडिया पर पापा को पोस्ट शेयर करके बर्थडे की बधाई दी है. राजवीर ने एक फोटो शेयर की है जिसमें दोनों स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं. राजवीर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे डैड. आपका जन्मदिन आपकी तरह अद्भुत और अविश्वसनीय हो. लव यू.

फैंस ने किया विश

राजवीर के पोस्ट पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं और सनी देओल को बधाई दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा- हैप्पी बर्थडे सनी सर. वहीं दूसरे ने लिखा- हैप्पी बर्थडे डियर लेजेंड सर. कई फैंस हार्ट इमोजी पोस्ट कर रहे हैं.

सनी देओल की बात करें तो उनकी फिल्म गदर 2 हाल ही में सिनेमाघरों पर रिलीज हुई थी. ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी. गदर 2 ने 500 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है. सनी देओल के साथ फिल्म में अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा अहम किरदार निभाते नजर आए हैं.