कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' में प्यार, दोस्ती और तकरार सब देखने को मिल रहा है। शो में जद हदीद और जिया शंकर के बीच पिता-बेटी जैसा रिश्ता भी बना है। जद हमेशा जिया को अपनी बेटी की तरह ट्रीट करते हैं, लेकिन लेटेस्ट एपिसोड में जद एक्ट्रेस की रियल एज जानकर शॉक रह जाते हैं।

क्या है जिया शंकर की उम्र?

शुक्रवार के एपिसोड में पूजा भट्ट और जिया शंकर के बीच गंदी लड़ाई हो जाती है। बात इतनी बढ़ जाती है कि पूजा, जिया को अपशब्द कहने लगती हैं। दोनों के बीच तीखी बहस के बाद पूजा भट्ट, फलक नाज, अविनाश सचदेव और जद हदीद के साथ बातचीत करने लगती हैं। इस बातचीत में जिया शंकर की उम्र का जिक्र होता है और जद हदीद शॉक रह जाते हैं। फलक और अविनाश बताते हैं कि जिया 29 या 30 साल की हैं। ये सुन जद के कान खड़े हो जाते हैं।

जिया शंकर की उम्र जान शॉक रह गए जद

जद हदीद कहते हैं कि वह जिया को 21 या 22 साल की समझ रहे थे। वह खुद 38 साल के हैं। इसलिए उन्होंने जिया को बेटी की तरह ट्रीट किया था। पूजा कमेंट करती हैं कि ये जिया की रणनीति है कि हर कोई उसके साथ बच्चे की तरह व्यवहार करे। यह उसके गेम का हिस्सा था। इसके बाद जद हदीद कहते हैं, "मैं बेवकूफ की तरह महसूस कर रहा हूं।"

मनीषा रानी हुईं इमोशनल

मनीषा रानी बिग बॉस हाउस में पहली बार कैप्टन बनी हैं। वह कैप्टेंसी की जिम्मेदारी को पूरा करने की पूरी कोशिश कर रही हैं। कल के एपिसोड में दिखाया गया कि अविनाश अपना बिस्तर नहीं बनाते हैं और वह उन्हें उनके बेड को न छूने के लिए भी कहते हैं। इस पर मनीषा भड़क जाती हैं। दोनों के बीच काफी बहस भी होती है। पहले अभिषेक मल्हान अपनी दोस्त मनीषा की साइड लेकर अविनाश से भिड़ जाते हैं, लेकिन जब वह बाद में मनीषा को समझाते हैं तो वह खुद को सही ठहराते हुए यूट्यूबर पर आगबबूला हो जाती हैं। बाद में मनीषा, अभिषेक के सामने इमोशनल हो जाती हैं और वह उन्हें चुप कराते हैं।