साउथ सुपरस्टार विजय की फिल्म लियो आज यानि 19 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है. फिल्म को लेकर फैन्स के बीच जबर्दस्त क्रेज है. यही वजह है कि इसके रिलीज से पहले ही रिकॉर्डतोड़ टिकट बिके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लियो के रिलीज से पहले ओपनिंग डे के लिए 16  लाख टिकट बिक गए थे और ये आंकड़ा 20 लाख तक पहुंच सकता है. 

लियो ने तोड़ा जवान का रिकॉर्ड 

टिकट बुकिंग की मामले में विजय की लियो ने शाहरुख खान की फिल्म जवान को पीछे छोड़ दिया है. जवान के ओपनिंग डे के लिए एडवांस बुकिंग में 15.75 लाख टिकट बिके थे. वहीं लियो की बात करें तो इसके तमिल वर्जन के 13. 75 लाख टिकट बिके हैं जबकि तेलुगु और हिंदी वर्जन के क्रमशः 2.10 लाख और 20,000 टिकट बिक चुके हैं. 

लियो ने भले ही टिकट बुकिंग में जवान से बाजी मार ली है लेकिन कमाई के मामले में वो जवान को पीछे नहीं छोड़ पाएगी. एडवांस बुकिंग के दमपर लियो ने 31 करोड़ रुपए कमाए हैं जबकि जवान ने एडवांस बुकिंग में 41 करोड़ कमाए थे. कमाई में अंतर दरअसल इसलिए है क्योंकि दोनों ही फिल्मों के टिकट प्राइस में अंतर है. जवान की ओपनिंग एवरेज टिकट प्राइस जहां 251 रु. थी वहीं, लियो का एक टिकट 202 रु. का है. 

लियो के लिए आई कई मुश्किलें

मेकर्स तमिलनाडु में फिल्म के शोज सुबह 4 बजे से करना चाहते थे लेकिन मद्रास हाई कोर्ट ने सुबह 7 बजे से पहले शोज की इजाजत नहीं दी. इसके अलावा एक दिन में पांच शोज 9 बजे से लेकर 1.30 बजे के बीच दिखाए जाने की ही अनुमति दी गई है. फिल्म का रनटाइम 2 घंटे 43 मिनट का है.इसके अलावा 20 मिनट इंटरवल और 40 मिनट सिनेमा हॉल की क्लीनिंग के लिए हर शो के बाद देना अनिवार्य है.